कला

अर्शी खान ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मुंबई | संवाददाता: अर्शी खान ने कहा है कि उनका एक पुजारी ने यौन शोषण किया है. इसके उलट पुजारी ने अर्शी खान के खिलाफ 40 हजार रुपये नहीं लौटाने का आरोप लगाया है. बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने पुजारी की रिपोर्ट के बाद यह आरोप लगाया है.

मुंबई के कांदीवली के साईं धाम मंदिर के पंडित रमेश जोशी ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान उनके मंदिर में हमेशा आती थीं. एक बार उन्होंने कहा कि उनका पर्स चोरी चला गया है और उन्हें इलाज के लिये 40 हजार रुपये चाहिये. जोशी के अनुसार उन्होंने 40 हजार रुपये इस वादे के साथ अर्शी खान को दे दिया कि वो निर्माता से पैसे मिलते ही उन्हें लौटा देंगी.

मुंबई के समता नगर में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार दो साल से अधिक होने के बाद भी अर्शी खान ने उन्हें पैसे वापस नहीं लौटाये. इसके बाद अर्शी खान ने मंदिर आना भी छोड़ दिया.

अब जब इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है, अर्शी खान ने आरोप लगाया है कि मंदिर का पुजारी पब्लिसिटी के लिये और पैसे ऐंठने के लिये ऐसा आरोप लगा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके उलट हकीकत ये है कि पिता की उम्र के इस पुजारी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. अर्शी ने कहा कि वे इस मामले में अब पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाली हैं.

इधर कुछ अन्य संगठनों ने भी आरोप लगाया है कि अर्शी के मामले में वे भी पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायेंगे. उन्होंने कहा है कि इस मामले में पुजारी केवल अर्शी को बदनाम करने की कोशिश के तहत आरोप लगा रहे हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कहा है कि पुजारी के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जो भी इस मामले में दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

error: Content is protected !!