नेताम फैला रहे आतंक: कांग्रेस

Thursday, November 28, 2013

A A

रामविचार नेताम

रायपुर | संवाददाता: कांग्रेस ने राज्य के मुख्य चुनाव पदाधिकारी से मुलाकात कर रामानुजगंज से भाजपा प्रत्याशी रामविचार नेताम के द्वारा चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद आतंक फैलाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने इसके अलावा कहा है कि नेताम द्वारा निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों पर दबाव बना कर मतगणना को भी प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है.

कांग्रेस के विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी एवं प्रदेश कांग्रेस के सचिव अमित पांडे के साथ रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी बृहस्पति सिंह और कांग्रेस कार्यकर्तागण ने यह शिकायत मुख्य चुनाव अधिकारी से की है. उन्होंने इसके अलावा कुछ अधिकारियों की सूची भी सौपी तथा चुनाव आयोग से इन अधिकारियों को मतगणना कार्य से पृथक रखने की मांग की गयी. उन्होने इन अधिकारियों पर चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में प्रचार कार्य करने का आरोप लगाया है

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि डी.के. राज्य जिला परियोजना समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन, विनोद गुप्ता प्रभारी परियोजना अधिकारी साक्षर भारत बलरामपुर, के.एम. पाठक सहायक परियोजना अधिकारी नरेगा बलरामपुर, अश्विनी तिवारी पी.ओ. नरेगा ने मतदान के पूर्व एवं मतदान के समय भी जगह-जगह पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने हेतु प्रचार-प्रसार करने की गंभीर षिकायतें संबंधित विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं से मिली है. कांग्रेस ने इन अधिकारियों को मतगणना से पृथक रखने की मांग की है.

Tags: , , ,