देश विदेश

तृणमूल के गुंडों को कर देंगे सीधा-अमित शाह

कोलकाता | डेस्क : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि ममता बनर्जी घुसपैठ करके आने वालों के डर से राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं.

भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वोट बैंक के डर की वजह से अयोध्या में हुए राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं.

अमित शाह ने कहा, “भाइयों बहनों जब प्राण प्रतिष्ठा हुई, ममता दीदी को निमंत्रण भेजा गया, भतीजे को भी भेजा गया था, परंतु वो लोग नहीं गए. आपको मालूम है वो क्यों नहीं गए? मालूम है दुर्गापुर वालों? मैं बताता हूं कि वो अपने वोट बैंक से डरते हैं. उनकी वोट बैंक कौन सी है आपको मालूम हैं न. ये घुसपैठ करके जो आए हैं ना, वो उनकी वोट बैंक है. इससे ममता दीदी डरती हैं.”

उन्होंने कहा, “वोट बैंक के डर से इन्होंने राम का बहिष्कार किया. क्या दुर्गापुर वाले उनको वोट डाल सकते हैं क्या? जोर से बताइये?”

रैली में भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष का समर्थन करते हुए अमित शाह ने कहा, “एक बार यहां से दिलीप घोष को जिता दो, इन गुंडों को हम सीधा कर देंगे.”

उन्होंने टीएमसी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “ये लोग कटमनी चलाते हैं, घुसपैठ कराकर अपना वोट बैंक बनाते हैं. ममता दीदी, आपको शर्म आनी चाहिए, सरहदी राज्य में आप घुसपैठ को बढ़ावा देती हो और घुसपैठियों को अपना वोट बैंक बनाती हो.”

error: Content is protected !!