ताज़ा खबरदेश विदेश

बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं मोदी जी-केजरीवाल

नई दिल्ली | डेस्क: अरविंद केजरीवाल ने रविवार को विधायकों के साथ भाजपा मुख्यालय पहुंचने की घोषणा की है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि वे उनके विधायकों को गिरफ़्तार करें.

एक बयान में अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आप लोग देख रहो कि किस तरह से आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं ये लोग. एक के बाद एक ये लोग हमारी पार्टी के नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं. इन्होंने मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, संजय सिंह को जेल में डाल दिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया, आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया.”

केजरीवाल ने कहा, “राघव चड्ढा अभी-अभी लंदन से लौटे हैं, अब ये कह रहे हैं राघव चड्ढा को जेल में डालेंगे, थोड़े दिन में कह रहे हैं कि सौरभ भारद्वाज को भी जेल में डालेंगे, अतिशी को भी जेल में डालेंगे.”

केजरीवाल ने कहा, “मैं ये सोच रहा था कि ये हमें जेल में क्यों डालना चाहते हैं, कसूर ये है कि हमने दिल्ली में ग़रीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम किया, सरकारी स्कूल शानदार बनाए, ये नहीं बना सकते, इसलिए ये दिल्ली के सरकारी स्कूलों को रोकना चाहते हैं. हमने दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक बनाए, सरकारी अस्पताल अच्छे बनाए, ये मोहल्ला क्लिनिक को, सरकारी अस्पतालों के काम को रोकना चाहते हैं.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री उनकी पार्टी के साथ जेल-जेल खेल रहे हैं.

केजरीवाल ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूं, प्रधानमंत्री जी आप ये जेल-जेल का खेल खेल रहे हो, कभी एक को जेल में डालते हो, कभी दूसरे को. कभी मनीष सिसोदिया को जेल में डालते हो, कभी संजय सिंह को तो कभी केजरीवाल को.”

केजरीवाल ने कहा, “कल मैं, दोपहर 12 बजे, अपने सभी बड़े नेताओं के साथ, विधायकों-सांसदों के साथ, बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं. जिसे-जिसे आप जेल में डालना चाहते हो, जेल में डाल दो, एक साथ सबको जेल में डाल दो.”

केजरीवाल ने कहा कि नेताओं को जेल में डालने से उनकी पार्टी ख़त्म नहीं होगी.

केजरीवाल ने कहा, “आपको लगता है कि आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर आम आदमी पार्टी को कुचल दोगे, ऐसे आम आदमी पार्टी नहीं कुचलेगी, आप एक बार डालकर देख लो. आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो पूरे देश के अंदर लोगों के दिल में चला गया है. जितने आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालोगे, उससे सौ गुना नेता ये देश पैदा करेगा. मैं 12 बजे बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं, जिसे आपको जेल में डालना है डाल दो.”

error: Content is protected !!