ताज़ा खबरदेश विदेश

राहुल को कहा शहज़ादा तो मोदी को बताया शहंशाह

नई दिल्ली | डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शहज़ादा कहकर तंज़ किया. इधर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए नरेंद्र मोदी को शहंशाह बताते हुए कहा कि मोदी के आस पास के लोग उनसे डरते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “आपके आशीर्वाद से 25 साल हो गए. मोदी पर एक पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा है…मैं आज भी पद-प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि इन सबसे दूर वैसा ही हूं जैसा आपने मुझे यहां भेजा था.”

नरेंद्र मोदी ने कहा, “मोदी, मौज नहीं मिशन के लिए पैदा हुआ है. जेएमम, कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्टाचार से अपारा धन संपदा खड़ी की है. मेरे पास अपनी साइकिल भी नहीं है, ना मेरा कोई घर है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सबकुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि “ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर जाएंगे. लेकिन मोदी को किसके लिए छोड़ना है भाई, ना आगे कुछ है, ना पीछे कुछ है. मेरे वारिस आप सब ही हैं. आपके बच्चे, आपके नाती-पोते यही मेरे वारिस हैं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी गरीबी का जिक्र किया और कहा- “मैं आज जब लाभार्थियों से मिलता हूं तो ख़ुशी के मारे मेरी आंख से आंसू निकल आते हैं.”

राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर टिप्पणी करते हुए मोदी ने कहा, “ये कांग्रेस के शहज़ादे, मोदी के आंसुओं में अपनी ख़ुशी ढूंढ रहे हैं, कहते हैं मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. ये निराश-हताश लोग अब इतने कुंठित हो गए हैं.”

प्रियंका ने मोदी को बताया शहंशाह

प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी को बताया शहंशाह

इधर गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, “पीएम मोदी मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं. मैं बताना चाहती हूं कि मेरे भाई 4,000 किमी. पैदल चले, देश के लोगों से मिले और उनसे पूछा कि आपके जीवन में क्या समस्याएं हैं?”

कांग्रेस नेता ने कहा-”एक तरफ शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं. वह किसानों, महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे?”

प्रियंका गांधी ने कहा, ”नरेंद्र मोदी सत्ता से घिरे हुए हैं. उनके आस-पास के लोग उनसे डरते हैं. उनको कोई कुछ नहीं कहता है. अगर कोई आवाज उठा भी ले, तो उस आवाज को दबा दिया जाता है.”

error: Content is protected !!