‘ओके जानू’ का enna sona गाना रिलीज

Friday, December 23, 2016

A A

'इन्ना सोना'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘ओके जानू’ का दूसरा गाना इन्ना सोंड़ा 22 दिसंबर को रिलीज किया गया. इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘हम्मा हम्मा’ 15 दिसंबर को रिलीज किया गया था. फिल्म के दूसरे गाने को अच्छा रिसपांस मिल रहा है. गाने पर अनलाइक्स की बजाय लाइक्स की संख्या ज्यादा है जिससे इस बात का साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग फिल्म के इन नये गाने को पसंद कर रहे हैं. गाना मेल वॉइस में है. इसे गाया है अरिजीत सिंह ने और संगीत दिया है मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने.

गौरतलब है कि इससे पहले जब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था, तो ऑरिजनल गाने के गायक ने इस पर उंगली उठाते हुए कहा था कि नए गाने में कोई दम नहीं है. उन्होंने इस गाने को बेहद नीरस बताया था.

दरअसल, फिल्म ओके जानू मणि रत्नम की तमिल फिल्म ओ कथल कनमनी की हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं शाद अली. यह फिल्म आजकल के रिलेशनशिप और मेट्रो सिटी में चलते लिवइन रिलेशनशिप के जीवन को दिखाती है. फिल्म में नसीदुद्दीन शाह भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं.

Enna Sona – OK Jaanu |

फिल्म के दूसरे गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 1 लाख 30 लोगों ने देखा है. फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर यूजर्स ने काफी पसंद किया है. आशिकी 2 के बाद एक बार फिर आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर साथ नजर आयेंगे.

The Humma Song – OK Jaanu |

फिल्म ‘ओके जानू’ के इस पहले गाने को 2 करोड़ 68 लाख लोगों ने महज 7 दिनों में देख लिया है. इससे जाहिर होता है कि दर्शकों को आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री पसंद आ रही है.

Tags: , , , , , ,