सीएम से अलग सरोज के सुर

Monday, March 24, 2014

A A

सरोजा पांडेय

दुर्ग | संवाददाता:सांसद सरोज पांडेय और मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीच दूरी बढ़ती जा रही है, यह बात एक बार फिर से साबित हो गई है.

सरोज पांडेय ने रमन सिंह के उस बयान पर आश्चर्य जताया है, जिसमें रमन सिंह ने 11 में से चार लोकसभा सीटों पर कड़ा मुकाबला की बात कही थी. उन्होंने इन चार सीटों में दुर्ग का भी नाम लिया था. मुख्यमंत्री ने यह बयान बस्तर में दिया था.

अब सरोज पांडेय ने कहा कि यह मुख्यमंत्री से ही पूछा जाना चाहिये कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा. सरोज पांडेय ने कहा कि दुर्ग में पार्टी की हालत मजबूत है. हरेक भाजपा कार्यकर्ता तन-मन-धन से जुटा हुआ है. ऐसे में मुख्यमंत्री का बयान समझ में नहीं आ रहा है.

सरोज पांडेय ने लगभग नाराजगी जताते हुये कहा कि यह तो मुख्यमंत्री से ही पूछा जाना चाहिये कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा. सरोज पांडेय का कहना था कि दुर्ग में पार्टी पहले की तुलना में और अधिक मजबूत है. ऐसे में दुर्ग में मुकाबला होने की तो बात ही नहीं है.

यह पहला अवसर नहीं है, जब मुख्यमंत्री रमन सिंह और दुर्ग की सांसद सरोज पांडेय में विरोध के स्वर उभरे हैं. इससे पहले कई अवसरों पर दोनों नेताओं के बीच दुरी की खबर सार्वजनिक होती रही है. दूर की कौड़ी लाने वाले सरोज पांडेय के समर्थक तो पिछले विधानसभा चुनाव से ऐन पहले सरोज पांडेय को मुख्यमंत्री बनाये जाने की बयार भी बहाते रहे.

Tags: , , ,