कपिल शर्मा शो अब ढलान पर है?

मुंबई | संवाददाता : कपिल शर्मा शो क्या अब अपनी ढलान पर है?

कम से कम कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे करने के बाद जो हालात हैं, उससे तो यही लगता है. कपिल शर्मा हर कहीं से बेदखल किये जा रहे हैं, कम से कम दर्शकों के दिल-दिमाग से तो वो उतरते जा रहे हैं.


कपिल शर्मा के शो की हालत सुनील ग्रोवर के बाद जिस तरह से बिगड़ी है, वह किसी से छुपी हुई नहीं है. कपिल शर्मा के पूरे शो में उन्हें बहुत विनम्र बना कर पेश किया जाता रहा है लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ हवाई जहाज में शराब पी कर मारपीट करने के उनके किस्से उजागर होने के बाद उनकी छवि बुरी तरह से खराब हुई है.

ऑफ कैमरा तो उनकी हरकतें पहले से ही उजागर होती रही हैं लेकिन मीडिया में शराब कांड सामने आने और सुनील के साथ उनके विवाद के बाद उनके शो की रेटिंग बुरी तरह से गिरी है. हालत ये है कि उनके यू ट्यूब चैनल को नकारने वालों की संख्या लाखों में है.

अब उनकी टीआरपी के जो नये आंकड़े आये हैं, उसके अनुसार कपिल शर्मा के शो की टीआरपी 7 मिलियन से खिसक कर 3 मिलियन पर जा पहुंची है. कोशिश शुरु हुई कि किसी भी तरह से सुनील ग्रोवर को वापस लाया जाये. लेकिन सुनील ने साफ कर दिया कि उनके कपिल शर्मा शो में लौटने का कोई सवाल ही नहीं है.

सुनील के इस बयान के अलावा उनकी व्यस्तता भी साफ नज़र आ रही है. जिन फ़िल्मी और टीवी शो को कपिल की उपस्थिति की जरुरत होती थी, अब वहां सुनील ग्रोवर नज़र आ रहे हैं. यानी कपिल शर्मा यहां भी पीछे हो रहे हैं.

ख़बर ये है कि अब सुनील ग्रोवर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो सीधे तौर पर कपिल शर्मा के शो पर असर पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!