देश विदेश

जय शाह के बचाव में सामने आये अमित शाह

अहमदाबाद | संवाददाता: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने बेटे जय शाह के बचाव में सामने आये हैं.एक समाचार चैनल से बात करते हुये उन्होंने कहा कि मेरे बेटे जय की कंपनी ने सरकार के साथ कोई कारोबार नहीं किया है, कोई सरकारी जमीन नहीं ली है और न ही कोई ठेका लिया है. यह किसी भी तरह के भ्रष्टाचार का मामला नहीं है. अमित शाह ने कहा कि यदि कांग्रेस के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वह उसे अदालत में पेश करे.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मेरे बेटे ने अदालत जाकर 100 करोड़ की मानहानि का केस किया है और पूरे मामले की खुद ही जांच कराने की मांग की है. हम पर आरोप लगा तो हमने 100 करोड़ का मानहानि केस कर दिया. कांग्रेस पर इतने आरोप लगे उन लोगों ने कितने पर केस किया? अगर उनके पास सबूत हैं तो सामने आएं.

अपने बेटे की कंपनी पर लगे आरोपों की सफाई देते हुये उन्होंने कहा कि जय की कंपनी का कमोडिटीज एक्सपोर्ट का बिजनस है. इस कंपनी का टर्नओवर 5,000 रुपये से बढ़कर 80 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. लेकिन, ध्यान देने की बात यह है कि टर्नओवर और मुनाफे में अंतर होता है. कंपनी कमोडिटीज के एक्सपोर्ट और इंपोर्ट का कारोबार करती है. इसलिए उसका इतना बड़ा टर्नओवर है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता पर करप्शन के आरोप हैं. कई नेताओं के खिलाफ अदालत में मामले चल रहे हैं. इसके बावजूद कांग्रेस इन नेताओं पर कार्रवाई करने के बजाय भाजपा पर गलत आरोप लगा रही है.

error: Content is protected !!