बीमार केजरीवाल घर से घोषणा कर सकते हैं

Monday, December 30, 2013

A A

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: बीमार होने के बावजूद केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड की बैठक अपने निवास पर बुलाई है. रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संकेत दिया था कि सोमवार को आप की सरकार मुफ्त पानी देने पर कुछ घोषणा कर सकती है. केजरीवाल के इस कदम से दिल्लीवासियों कोआशा जगी है कि सोमवार को 700 लीटर मुफ्त पानी देने ककी घोषणा हो सकती है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तबीयत खराब होने के कारण सोमवार को अपने कार्यालय नहीं गए. चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. केजरीवाल ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “रविवार से 102 डिग्री बुखार है. दस्त जारी है. आज कार्यालय नहीं जा पाने का दुख है. सोमवार को कार्यालय जाना महत्वपूर्ण था. मैंने पानी के मसले पर घोषणा की योजना बनाई थी. ईश्वर ने बहुत गलत समय पर बीमार कर दिया.”

उनके पारिवारिक चिकित्सक विपिन मित्तल ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें डायरिया हो गया है और उन्हें आराम की सलाह दी गई है.

पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल बहुत बीमार हैं. अगर उनकी सेहत और खराब हुई तो चिकित्सक उन्हें ग्लूकोज चढ़ाएंगे. विश्वास ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हालांकि, अधिकारियों के संपर्क में हैं.

केजरीवाल ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वह रविवार को अस्वस्थ थे और सुबह हवन में भी शामिल नहीं हो पाए, जो उनके पिता गोविंद राम केजरीवाल ने आयोजित किया था. वह गाजियाबाद स्थित अपने आवास पर रविवार को लोगों से मिले और उनकी शिकायतें सुनी.

अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के चुनाव से पूर्व किए गए वादे पर महत्वपूर्ण घोषणा के लिए सोमवार को दिल्ली सचिवालय स्थित अपने कार्यालय जाने वाले थे. बीमार होने के बावजूद केजरीवाल का कार्य करते रहना कांग्रेस के महासचिव जनार्दन द्विवेदी के उस सवाल का जवाब है कि बिना विचारधारा के नारों के सहारे सरकार नहीं चल सकती है. ऐसा लग रहा है कि अरविंद केजरीवाल बीमार होने के बावजूद घर से ही 700 लीटर पानी मुफ्त में देने की घोषणा कर सकते हैं.

Tags: , , ,