जितना अपमान होगा, उतना मजबूत होंगे: प्रियंका

Tuesday, April 22, 2014

A A

प्रियंका गांधी

रायबरेली | एजेंसी: अपने पति राबर्ट वाड्रा पर हो रहे तीखे शाब्दिक प्रहारों से आहत प्रियंका वाड्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि उनके पति और परिवार को जितना जलील किया जाएगा, वे उतना ही मजबूत होकर उभरेंगे.

मंगलवार को अपनी मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में प्रचार करने गईं प्रियंका ने यहां नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा, “विपक्षी दल मेरे पति और परिवार के बारे में कठोर शब्दों का प्रयोग कर कर रहे हैं. टीवी पर ये सब देखकर दुख होता है…मैंने अपनी दादी इंदिरा गांधी से सीखा है कि जब सच्चाई दिल में हो तो वह एक कवच बन जाती है. मेरे पति और मेरे परिवार का जितना अपमान किया जाएगा, हम उतने ही मजबूत होकर उभरेंगे.”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने लोगों से पूछा, “आप कैसा भारत चाहते हैं, जहां सब मिलकर रहें और आगे बढ़ें या जहां आपको आपस में लड़वाया जाए.”

उन्होंने कहा, “जितना मेरे परिवार को गिराने की कोशिश की जाएगी, हम उतनी ही दृढ़ता से खड़े होंगे.”

इधर कुछ दिनों से मोदी, अरुण जेटली और उमा भारती सहित दूसरे दलों के नेता लगातार प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा पर जमीन सौदों में कथित गड़बड़ी और गलत तरीके से कमाए गए धन के मुद्दे को लेकर जमकर हमले कर रहे हैं.

प्रियंका ने कहा, “ये बहुत दुख की बात है कि राजनीतिक लाभ के लिए विपक्षी नेता मेरे पति और परिवार पर हमले कर रहे हैं.”

प्रियंका ने लोगों से कहा, “आप लोगों ने मेरे परिवार को बहुत कुछ दिया. मैं आपसे मां सोनिया को वोट देने के लिए नहीं, बल्कि अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट करने की अपील कर रही हूं.”

रायबरेली संसदीय क्षेत्र में 30 अप्रैल को मतदान होना है.

Tags: ,