‘बिग बॉस’ 10 में आम जनता

Sunday, January 24, 2016

A A

'बिग बॉस '

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अब ‘बिग बॉस’ में आमजन भी प्रवेश कर सकेंगे. इसके लिये उन्हें केवल अपने तीन मिनट के वीडियो को कलर्स चैनल में अपलोड करना पड़ेगा. उनमें से कुछ चुने गये प्रतिभागी ‘बिग बॉस’ 10 में भाग ले सकेंगे. ‘बिग बॉस’ के जरिए मशहूर हस्तियों के बारे में बहुत-कुछ जानने को मिला है. वहीं अब ऐसा कुछ होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. इस शो के 10वें सीजन के दरवाजे आम लोगों के लिए भी खोल दिए गए हैं, जहां मशहूर हस्तियों के साथ आम जन भी हिस्सा लेते नजर आएंगे. ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने यह निर्णय तब लिया, जब उन्हें कई प्रशंसकों ने मेल और संदेश भेजे.

टेलीविजन चैनल कलर्स के सीईओ राज नायक ने बताया,”बिग बॉस ह्यूमन साइकोलॉजी को समझने की नजर से भी काफी महत्वपूर्ण शो उभरकर आया है, इसीलिए हम इसमें कुछ नया करने जा रहे हैं. हम आने वाले समय में कुछ जबरदस्त नए प्रतिभागियों की तलाश करेंगे.”

नायक ने यह भी कहा कि इसमें किसी का भी आर्थिक-सामाजिक पृष्ठभूमि मायने नहीं रखेगा, सिर्फ शर्त यह है कि आपको एंटरटेनर होना चाहिए.

नायक ने कहा, “हर साल हमें हजारों ईमेल और एसएमएस मिलते हैं, जिनमें शो में आने के बारे में पूछा जाता है. आखिरकार वह दिन आ ही गया है. हमें उम्मीद है कि दर्शक इस मौके का भरपूर फायदा उठा सकेंगे.”

इस शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं. इस तीन मिनट के वीडियो में प्रतिभागी को अपनी खासियतें सामने लानी होंगी. वीडियो चैनल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट करनी होगी.

इसकी एंट्रीज ‘बिग बॉस नौ’ में शनिवार से शुरू होगी और यह 31 मई, 2016 तक खुली रहेगी.

Tags: ,