छत्तीसगढ़: कुए में गिरकर मां-बच्चों की मौत

Saturday, January 31, 2015

A A

राहुल-लक्की- कोरबा

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शनिवार को कुए में डूबकर मां-बेटों की मौत हो गई है. यह दर्दनाक हादसा कोरबा के रिस्दी क्षेत्र का है. घऱ के कुए में हुए हादसे में मां सहित दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि बालकोनगर के रिस्दी मोहल्ले में महिला सरस्वती यादव अपने घर का काम कर रही थी. पास में ही उसके दो बच्चे 6 वर्षीय राहुल तथा 3 वर्षीय लक्की खेल रहें थे. खेलते-खेलते 6 वर्षीय राहुल कुए में जा गिरा. उसे बचाने के लिये उसकी मां भी कुएं में कूद पड़ी. कुएं से आ रही मां-भाई की चिल्लाने की आवाज सुनकर छोटा 3 वर्षीय लक्की भी कुएं में कूद पड़ा. घटना के समय घर मे कोई बडा सदस्य मौजूद नहीं होने के कारण इस हादसे में तीनो की दर्दनाक मौत हो गयी.

जब दोपहर को सरस्वती के ससुर दया यादव दोपहर को खाना खाने घर पहुंचे तथा हाथ-मुंह धोने के लिये कुएँ से पानी निकालने गए तब उन्हें उसमें तीनों की लाशें तैरती दिखाई दी. जिससे उनके होश उड़ गये. दया यादव ने घटना की जानकारी बालकोनगर थाना को दी.

मौके पर पहुचकर पुलिस ने तीनो मृतको के शव का पंचनामा कर पीएम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल हैं.

Tags: , , , , ,