बिहार में लूट की बड़ी घटना

Thursday, February 11, 2016

A A

लूट

गया | समाचार डेस्क: बिहार के गया तथा जहानाबाद जिलें में लूट की दो बड़ी घटना घटी है. एक में बदमाशों ने एटीएम में कैश भरने वाली वैन को लूट लिया दूकरे में एटीएम को तोड़कर रुपये निकाल लिये. बिहार के गया जिले के बुनियादीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एटीएम में रुपये डालने जा रही एक कैश वैन से करीब 11 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए.

इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक गार्ड को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, एक निजी कंपनी के दो कर्मचारी 11 लाख रुपये लेकर एक कैश वैन से पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में रुपये डालने जा रहे थे, तभी पटवाटोली के पास पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है, जिसके चलते गया जिले से बाहर निकलने वाले रास्तों को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है.

दूसरी तरफ एक और घटना में जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने सोमवार देर रात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक एटीएम मशीन को तोड़कर उसमें रखे करीब 11 लाख रुपये लूट लिए.

Tags: , , , , ,