ताज़ा खबरदेश विदेश

जब नीतीश के वादे पर मोदी ने लगाया ठहाका

औरंगाबाद | डेस्क: बिहार के औरंगाबाद की एक सभा में जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को आश्वस्त किया कि वो भाजपा के साथ रहेंगे, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ठहाके लगा कर हंस पड़े.

नीतीश कुमार ने कहा, “आप पधारे हैं यहां तो हम लोगों को बड़ी खुशी हो रही है. आप पहले आए थे और इधर हम गायब हो गए थे. अब हम फिर आपके साथ हैं.”

यह बोलते हुए ख़ुद नीतीश कुमार के चेहरे पर मुस्कुराहट थी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ठहाके लगा कर हंसने लगे.

इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा, “हम आपको आश्वस्त करते हैं अब इधर उधर होने वाले नहीं हैं. हम रहेंगे आप ही के साथ. हम लोग तो 2005 से लगातार एक साथ ही हैं, मिलकर बहुत काम किए हैं.”

वो बोले, “आपके द्वारा जो काम हो रहा है और राज्य का जो काम हो रहा है… हम चाहते हैं कि सबकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो और सब लोग बहुत आगे बढ़ें.”

उन्होंने कहा, “इस बार का चुनाव होने वाला है, इस बार 400 सीट आप जीतिएगा. ये हमको पूरा भरोसा है. खूब आगे बढ़िएगा. बिहार सबसे पुराना जगह है, आप जब काम कर दीजिएगा तो जो सबसे पुराना जगह है वो उतना ही आगे बढ़ जाएगा. जो भी विकास होगा हम उसका श्रेय आपको देते रहेंगे.”

इस सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक वह दौर था कि बिहार के लोग अपने ही घर से बाहर निकलने से डरते थे. एक यह दौर है जब बिहार में पर्यटन को बढ़ावा मिला.

मोदी ने कहा कि बिहार में विकास की गंगा बह रही है. वंदे भारत जैसी ट्रेन मिली. अमृत भारत योजनओं के तहत रेलवे का विकास किया जा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की जनता अब अपने प्रदेश को वापस उस दौर में नहीं जाने देगी.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे लिए बिहार आना कई मायनों में खास है. अभी कुछ दिन पहले ही जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिला है. यह सम्मान बिहार के गौरव को मिला है.

उन्होंने कहा कि अभी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है. स्वाभाविक है कि सबसे ज्यादा खुशी माता सीता की धरती पर मनाई गई होगी. बिहार में डबल इंजन की सरकार अब विकास की रफ्तार पकड़ चुकी है.

error: Content is protected !!