पति पत्नी और वो नहीं, बेटी दामाद और सास!

Friday, December 16, 2016

A A

बेटी दामाद और सास

भागलपुर | समाचार डेस्क: कलयुग में किसी सास का यदि अपने दामाद पर दिल आ जाये तो क्या करें? जमाने का तो मालूम नहीं परन्तु भागलपुर में एक सास अपने दामाद के साथ भाग गई है अपने पति और बेटी को छोड़कर. अब पति बेचारा मुसीबत का मारा अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचा. उसकी कहानी सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गये.

मिली जानकारी के अनुसार सबौर के छोटी धनकर का रहनेवाला मेदी मंडल अपने दो बच्चों के साथ गुरुवार को एसएसपी के जनता दरबार में पहुंचा. उसे अपनी पत्नी के भागने से ज्यादा दुख इस बात का था कि तीन बच्चों की मां उसकी पत्नी रूबी देवी को उसका अपना ही दामाद ले भागा.

उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले योगेंद्र सिंह उर्फ पिंटू से दो महीने पहले ही मेदी ने अपनी बड़ी बेटी सोनी के साथ शादी की थी. मेदी की छोटी बेटी मधु भी पिता के साथ एसएसपी कार्यालय आयी थी.

उसने कहा, मां को जीजा लेकर भाग गया. दीदी को यहीं छोड़ दिया. योगेंद्र सिंह उर्फ पिंटू अपनी सास रूबी को 14 नवंबर को अपने साथियों के साथ ले भागा.

बताया जा रहा है कि योगेंद्र सबौर के छोटी धनकर आता जाता था. आशंका है कि पहले से ही योगेंद्र और रूबी के बीच प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों एक दूसरे से और नजदीक आने के लिए सास और दामाद बनने के लिए तैयार हुए.

योगेंद्र अपने दोस्तों के साथ भी आता-जाता था. मेदी ने शिकायत की है कि योगेंद्र अपने तीन साथियों के साथ आया. उस समय मेदी घर पर नहीं था. घर पर मौजूद मेदी के बच्चों को भागलपुर जाने की बात कह रूबी को वहां से साथ लेकर भाग गया. उसके बाद उसका पता नहीं है.

अब दामाद और सास तो भाग गये परन्तु बेटी और बाप के लिये मुसीबत खड़ी कर गये. किस-किस को अपना दुखड़ा सुनाये. जिसे भी सुनाते हैं वही चौंक पड़ता है.

Tags: , , , , , ,