300 करोड़ी HNY को ‘बिग बी’ की बधाई

Wednesday, November 5, 2014

A A

शाहरूख खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के 300 करोड़ के ज्यादा की कमाई करने पर अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान तथा फराह खान को बधाई दी है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने भी किरदार किया है. 24 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने महज 10 दिनों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड कायम किया है. शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से जुड़े एक सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “फिल्म दुनिया भर में 310 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.”

फिल्म की इस उपलब्धि पर महानायक अमिताभ बच्चन भी बधाई देने से पीछे नहीं रहे. उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “वाह! hny ने दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शाहरुख और फराह को बधाई. इसके सच्चे हकदार हैं, तो फराह हम दोनों कब साथ काम कर रहे हैं? हाहाहा.”

फराह खान निर्देशित मल्टी स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ 24 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में संजय दत्त, बोमन ईरानी तथा अभिषेक बच्चन ने अभिनय किया है.

Tags: , , , , , , , , ,