विद्या ने कहा- ‘मैं चूहिया नहीं’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: विद्या बालन अन्य अभिनेत्रियों से जरा हटकर सोचती है. उसे न तो फिल्म के रिलीज होने के पहले उसकी सफलता को लेकर कोई टेंशन होता है और न ही वह बॉक्स ऑफिस को करियर की सफलता का पैमाना मानती है. इन सब पचड़ों में पड़ने की जगह विद्या बालन फिल्म में अपने प्रदर्शन को देखती है. विद्या का मानना है कि बॉलीवुड के करियर में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं. विद्या का कहना है कि वह बॉलीवुड के चूहा दौड़ में शामिल नहीं होना चाहती हैं.

शुक्रवार को विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी 2’ रिलीज होने वाली है. इस नोटबंदी के दौर में भी जब सभी की सांसे रुकी हुई है विद्या बड़े आराम से कहती हैं कि बॉक्स ऑफिस की संख्या पर उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. इसके बजाये वो इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवरों से ‘कहानी 2’ को देखने की अपील कर रही है. विद्या कह रही है ‘कहानी 2’ के लिये दो दिन बाकी है, मैं देखने जा रही हूं, क्या आप भी देखने जायेंगे?

A video posted by Vidya Balan (@balanvidya) on

जब उनसे ‘‘कहानी 2’’ में उनका कैरियर दांव पर होने के बारे में पूछा गया तो विद्या ने बताया कि “मैं चाहती हूं कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे. मैं इसके अलावा इस बारे में कुछ नहीं सोचती. मैं मेरे काम को लेकर बेहद रोमांचित हूं. अभी मैं केवल इसके बारे में सोच रही हूं. उतार चढाव आते रहते हैं, ये जीवन का हिस्सा हैं.”

A video posted by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

‘द डर्टी पिक्चर’ स्टार का कहना है कि बॉक्स ऑफिस की संख्या का उन पर कोई खास असर नहीं होता है. ‘कहानी 2’ में विद्या बालन के साथ अर्जुन रामपाल हैं. यह विद्या की फिल्म ‘कहानी’ का सीक्वल है.

error: Content is protected !!