छत्तीसगढ़ताज़ा खबर

भाजपा एमएलए ने कहा-…तो गर्दन काटकर रख देना

रायपुर | संवाददाता : छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के दुर्ग के वैशाली नगर के विधायक रिकेश सेन ने कहा है कि देश में कोई भी धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करे, तो उसकी गर्दन काटकर रख देना. भाजपा विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल है.

हिन्दू युवा मंच द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि माता लक्ष्मी की तुलना कमल के फूल से करते हुए कहा जो राम को लाए हैं, उन्हें फिर लाना है.

इसके बाद उन्होंने धर्मांतरण को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए, हिंदुत्व की रक्षा के लिए अगर जान भी देनी पड़े तो देना, लेकिन धर्म को कभी बदलने नहीं देना. ऐसा कोई भी हो जो इस देश के अंदर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करे, उसकी गर्दन काट कर रख देना.

भाजपा विधायक ने कहा कि अगर इस प्रदेश में कोई ऐसा शहर है जो हिंदुत्व को, सनातन धर्म को आगे बढ़ा सकता है, तो वह दुर्ग शहर है.

इधर इस मामले पर दुर्ग लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने कहा कि वे ऐसे बयानों पर बात नहीं करेंगे. उन्होंने साफ कहा कि अगर गरीबी, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर कोई बात करनी है तो वे बेशक इस पर बोलने के लिए तैयार हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में रिकेश सेन तब चर्चा में आए थे, जब वे पार्क में बैठे लड़के-लड़कियों को वहां से भगाने की कोशिश कर रहे थे. उनकी इस मॉरल पोलिसिंग का युवाओं ने विरोध किया था.

error: Content is protected !!