छत्तीसगढ़

भूपेश बघेल और रमन सिंह करेंगे एक-दूसरे पर मुकदमा?

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक दूसरे पर मुकदमा करने की चेतावनी दी है. दोनों नेताओं ने अपने बयानों में प्रमाण लाने की बात कही है.

असल में पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रमन सिंह लंबे समय से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस पार्टी का एटीएम कहते रहे हैं.

सोमवार को ईडी की छापामारी के बाद रमन सिंह ने अपने इस बयान को फिर से दोहराया कि भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी के एटीएम हैं.

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि रमन सिंह अपनी बात को प्रमाणित करें या माफ़ी मांगे, नहीं तो उनके ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

अब रमन सिंह ने भी पलटवार करते हुए ट्वीट किया और कहा है कि ” मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी! छ:ग महतारी को लूटने वाले भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने आप मुझे मानहानि की धमकी दे रहे हैं. तो सुन लीजिए! एक नहीं 10 केस कीजिये. आप कहते हैं कि @BJP4India के कहने से ईडी आती है तो साक्ष्य लाइए और यदि प्रमाणित नहीं कर सके तो मैं आप पर मानहानि का दावा करूंगा.”


रमन सिंह यहीं नहीं रुके.

उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा-“और हां! कोयला घोटाला में “सूर्या” की किरणें जो आपके घर को रोशन कर रहीं हैं, वो डायरी और व्हाटसएप चैट भी जरा सार्वजनिक हो जाये तो उस ATM का पैसा कहां-कहां, कैसे-कैसे पहुंचा? वो भी जनता अच्छी तरह जान जाए। कोयले से भी काला है जिसका दामन, जनता दहन करेगी वो भ्रष्टाचार का रावण.”

जाहिर है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर से भी इस पर जवाब तो आना ही था.

भूपेश बघेल के ट्वीटर हैंडल से लिखा गया-“भ्रष्टाचार के अंतरराष्ट्रीय पितामह” को लगता है कि मार्गदर्शक मंडल में हुई “वाइल्ड कार्ड एंट्री” से बाहर आने के लिए छत्तीसगढ़ को बदनाम करेंगे, ये नहीं चलेगा. कौन किसका ATM है, इसका प्रमाण तो देना ही पड़ेगा. पनामा के खाते में दर्ज है जिनका नाम. वो फिर करने लगे छत्तीसगढ़ को बदनाम.”

एक और ट्वीट में भूपेश बघेल ने लिखा-“वैसे नान की डायरी में नागपुर से लखनऊ तक का ज़िक्र है वो किस Swipe Machine से हस्तांतरित हुए थे, प्रदेश की जनता जानना चाह रही है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!