मइया बीमार, तुम क्यों परेशान

Wednesday, October 16, 2013

A A

सोनिया गांधी- कांग्रेस अध्यक्ष

लखनऊ | एजेंसी: इलाहाबाद कांग्रेस को सोनिया गांधी को बीमार बताने वाला पोस्टर लगाना महंगा भारी पड़ गया है. अब होर्डिग्स लगाने वाले इलाहाबाद जिला कमेटी के सचिव हसीब अहमद और जिला कमेटी के सदस्य श्रीशचंद दुबे को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

गौर तलब है कि अति जोश में आकर तथा प्रियंका गांधी को फूलपुर से प्रत्याशी बनाने की मांग करती हुई पोस्टर मंगलवार को इलाहाबाद में लगाई गई थी. होर्डिग्स में लिखा गया कि मइया अब रहतीं बीमार, भइया के पास हो गया ज्यादा भार, प्रियंका फूलपुर से बनो उम्मीदवार, करो पार्टी का प्रचार.

ज्ञात्वय रहे कि मीडिया में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम प्रधानमंत्री के रूप में उछाले जाने से कई कांग्रेसियों की यह सोच है कि उनके खिलाफ प्रियंका को मैदान में उतारा जाये. प्रियंका से प्रचार करवाने की बात का कांग्रेस पहले ही खंडन कर चुकी है.

इसके बाद नया विवाद तब आरंभ हुआ जब प्रियंका गांधी को जवाहरलाल नेहरु के फूलपुर संसदीय क्षेत्र से लड़वाने की बात की गई. प्रियंका के समर्थन में लगाये गये पोस्टर में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को बीमार बताना इलाहाबाद के कांग्रेसियों को महंगा पड़ रहा है.

Tags: , ,