मोदी के लिये दिल्ली अभी दूर

Tuesday, July 23, 2013

A A

बिहार भाजपा नेता शत्रुघन सिन्हा

दिल्ली । एजेंसी : फिल्मों में अपने डायलाग बोलने की अदा के लिये मशहूर शत्रुघन सिन्हा ने आडवाणी कैंप की ओर से नरेन्द्र मोदी पर वाक बाण चलाने शुरु कर दिये हैं. शत्रुघन सिन्हा ने कहा है कि मोदी के लिये अभी दिल्ली दूर है. उन्होने कहा है कि यह सच है कि मोदी बहुत लोकप्रिय हैं अभी चाय के कप तथा होठों के बीच दूरी है.

शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड करता है. उन्होने कहा कि ‘हमारे देश में, मेरी नजरों में, हमारी नजरों में सबसे बड़े, सबसे अहम, सबसे कद्दावर, सबसे
काबिल, सबसे अनुभवी नेता हैं अगर कोई देश में, तो वह आदरणीय आडवाणी जी हैं.सबको उनका आशीर्वाद जरूर चाहिए.’

इसके बाद सिन्हा ने आडवाणी के ट्रैक रेकॉर्ड का जिक्र करते हुए कहा कि वही पार्टी को 2 से 200 सीटों तक लेकर आए. फिर सिन्हा ने एक एक कर आडवाणी खेमे के कई नेताओं के नाम गिनाकर कहा कि इनके आशीर्वाद के बिना कुछ नहीं होना है. इस लिस्ट में यशवंत सिन्हा,सुषमा स्वराज, जसवंत सिंह और मुरली मनोहर जोशी शामिल हैं.

मोदी को इकतरफा सपोर्ट दे रहे पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की खिंचाई करते हुए सिन्हा बोले कि राजनाथ जी मेरे दोस्त हैं. वह भले ही खुद न कहें, मगर उनका कद और श्रेणी भी पीएम पद के लायक है.
आडवाणी की दावेदारी खारिज होने पर सिन्हा बोले कि वह त्याग की मूर्ति हैं, उन्होंने कभी दावा नहीं किया. ये तो हमारे जैसे कार्यकर्ता और देश की जनता चाहती थी कि वह पीएम बनें.

Tags: , , , ,