राजस्थान में बंदी थी मराठी अभिनेत्री

Tuesday, January 6, 2015

A A

रेप

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मराठी रंगमंच की कलाकार सुप्रियो पथारे को इस फिल्म निरंमाता ने राजस्थान में तीन माह तक कैद करके रखा था तथा अपनी फिल्मों में जबरदस्ती अभिनय कराया था. इसका खुलासा सुप्रियो पथारे ने किया है लेकिन उन्होंने आरोपी निर्माता का नाम बताने से इंकार कर दिया है. सुप्रियो पथारे ने बताया कि उस समय बाल ठाकरे के हस्तक्षेप से उसे राजस्थान पुलिस ने निर्माता के चुंगल से बचाया था. महाराष्ट्र के ठाणे में ‘महिला सुरक्षा परिसंवाद’ पर बोलते हुए सुप्रियो पथारे ने बात का खुलासा किया.

सुप्रियो ने बताया कि उसे फिल्म निर्माता छल करके राजस्थान ले गया था तथा उसके बाद उसे वहीं पर बंदूक का भय दिखाकर कैद करके रखा गया था. कैद के दरम्यान सुप्रियो को केवल अपने घर वालों से फोन पर बात करने की इजाजत थी वह भी मराठी भाषा में नहीं. जाहिर है कि फिल्म निर्माता को मराठी नहीं आती थी और वह महाराष्ट्र का रहने वाला नहीं था.

सुप्रइयो पथारे ने बताया कि उसने संकेत में अपनी बहन को इसकी इत्तला दे दी थी जिन्होंने बाल ठाकरे से संपर्क करके उसे छुड़वाया था. यह पहला मामला संज्ञान में लाया गया है जिसमें किसी अभिनेत्री को बंदूक का भय दिखाकर उससे अभिनय कराया गया. हालांकि, सुप्रियो ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उसे अभिनय का पारिश्रमिक दिया गया था या नहीं?

Tags: , ,