अमिताभ ने बढ़ाई घर की सुरक्षा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में आजकल ‘खान ब्रदर्स’ का बोलबाला है परन्तु प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है बालीवुड के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के बंगले में जिससे सुरक्षा बढ़नी पड़ी है. इसका कारण है कि अमिताभ कभी अपने प्रशंसकों एवं चाहने वालों का तिरस्कार नहीं करते हैं. 72 साल की उम्र में भी अमिताभ को देखने हर रविवार उनके बंगले पर भीड़ उमड़ पड़ती है जिससे व्यवस्था को बनाये रखने के लिये ‘बिग बी’ ने सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी है. अमिताभ बच्चन को सबसे ज्यादा चिंता भीड़ में फंसे बच्चों को लेकर है जो बेचारे भीड़ से घबराकर रोने लगते हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में 2455वें दिन अपनी इस पीड़ा को जाहिर किया है. उल्लेखनीय है अमिताभ बच्चन नियमित तौर पर ब्लॉग लिखते हैं तथा अपनी भावनाओं का इजहार करते हैं.

इसके बाद भी महानायक अमिताभ बच्चन का हर रविवार सुबह घर के आंगन में अपने प्रशंसकों से मिलने का कार्यक्रम बदस्तूर जारी है. उनका कहना है कि ‘शरारती तत्व’ अंदर न आने पाएं, इसलिए अब उन्होंने सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी है. 72 वर्षीय अमिताभ ने सोमवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर लिखा, “पुलिस दस्ते की संख्या बढ़ा दी है. शरारती तत्व भी अंदर घुस आते हैं, जिससे अंदर आने वाले बाकी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है. इसके अलावा उनकी निजी चीजें भी गुम हो जाती हैं. इसलिए सभी प्रियजनों, जरा सतर्क रहो.”

बिग बी ने यह भी बताया कि प्रशंसकों की भीड़ के बीच फंसे बच्चे और महिलाएं कैसे अपनी सुरक्षा के लिए उनके बंगले जलसा के परिसर में आने को मजबूर हो जाते हैं.

अमिताभ इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘पीकू’, ‘वजीर’ और ‘शमिताभ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

error: Content is protected !!