कोरबा में 5लाख की उठाईगिरी

Friday, October 17, 2014

A A

अनिल केशरवानी

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के औद्योगिक नगरी कोरबा में गुरुवार को दिन दहाड़े एक सब्जी व्यवसायी युवक के आंख में मिर्च छिडक कर पांच लाख रुपये की उठाईगिरी कर अपराधी फरार हो गये.

दरअसल छत्तीसगढ़ के कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र के तुलसीनगर बाईपास राताखार पुल के पास अनिल केशरवानी घर से बैग में पांच लाख 38हजार लेकर टीपी नगर स्थित एसबीआई बैंक में रकम जमा करने जा रहा था. उसी दौरान पीछे से एक युवक आया और बाईक में सवार अनिल केशरवानी की आंख में डाल कर उसके पास रखे 5लाख 38हजार रुपये से भरा बैग लेकर फरार गया.

उठाईगिरी का शिकार पुरानी बस्ती निवासी अनिल आरोपी का कुछ दूर तक दौडकर पकडने की कोशिश की लेकिन,आरोपी नहर में कूद कर भाग गया. घटना की जानकारी कोतावाली पुलिस को लगी तो महज कुछ मिनट में ही मौके पर पहुचकर घटना की जानकारी ली.

घटना के बाद छत्तीसगढ़ के कोरबा के एएसपी डॉ. लाल उमेद सिंह , कोतवाली थाना प्रभारी यदुमणि सिदार अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुचकर जिले की नाकाबंदी कर आरोपी युवक को पकड़ने पुलिस की कोशिश में जुट गई है. उठाईगिरी का शिकार अनिल को बैग झपटने वाले युवक के साथ झुमाझटकी में सर मे चोट आयी हैं.

Tags: , , , , ,