बिपाशा की शादी की खबर

Friday, April 8, 2016

A A

बिपाशा बसु-करण ग्रोवर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की सांवली-सलोनी ‘हॉट गर्ल’ बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर खुद अपनी शादी का एलान किया है. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर कहा है “We are happy to finally share the good news with everyone. 30th April 2016 is the big day and we cannot thank our family, friends, fans and well wishers enough for all their love and support….Love Bipasha and @iamksgofficial.” अभिनेत्री बिपाशा बासु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने गुरुवार को उन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए इस बात की पुष्टि की है कि वह 30 अप्रैल को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अटकले लगाई जा रही थीं कि वह शादी की योजना बना रहे हैं. वहीं ‘अलोन’ में बिपाशा के सह-कलाकार ने आखिरकार शादी की पुष्टि कर दी है.

दोनों कलाकारों ने बयान जारी करते हुए बताया, “हमें आप लोगों को यह अच्छी खबर सुनाते हुए बहुत खुशी हो रही है. आखिरकार वो बड़ा दिन आ ही गया है जिसका कब से इंतजार था. 30 अप्रैल 2016 को ही बड़ा दिन है और हम अपने परिवार, दोस्तों, फैंस और चाहने वालों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद नहीं देना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “हम दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हमें उम्मीद है कि हमारी इस नई शुरुआत के लिए आप दुआएं और शुभकामनाएं देंगे.”

जानकारी के मुताबिक, बिपाशा अपने खार स्थित आवास पर शादी करेंगी, जहां दोनों पक्षों के कुछ करीबी दोस्त और परिजन उपस्थित होंगे.

बताया जा रहा है कि शादी का रिसेप्शन लोअर परेल के सेंट रेगिस में आयोजित किए जाने की योजना बनाई जा रही है. इसे पहले पैलेडियम होटल के रूप में जाना जाता था.

बिपाशा की मेहंदी की रस्म जुहू में एक लाउंज बार विला 69 में 28 अप्रैल को आयोजित होगी, हालांकि अभी इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाना बाकी है.

बिपाशा की यह पहली शादी है, जबकि करण तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

करण की पहली शादी टेलीविजन अभिनेत्री श्रद्धा निगम और दूसरी जेनिफर विंगेट के साथ हुई थी. बिपाशा प्रेम के मामलें में असफल रही है. कई अभिनेताओं के साथ उनके प्रेम के चर्चे बॉलीवुड में होते रहें हैं. बिपाशा ने ‘जिस्म’ तथा ‘राज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Tags: , , ,