बिहार: हाई वोल्टेज तार गिरा, 6 मरे

Thursday, May 5, 2016

A A

आग

मुजफ्फरपुर | समाचार डेस्क: कभी-कभी हादसे बिन बुलाये मेहमान की तरह आ जाते हैं तब करने के लिये कुछ नहीं रहता है. ऐसी ही एक घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में घटी है जहां हाई वोल्टेज तार गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग मौत के मुंह में समा गये. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हाईवोल्टेज का बिजली का तार गिरने से एक घर में आग लग गई, जिससे परिवार के छह लोगों की जलकर मौत हो गई. मृतकों में पांच महिलाएं हैं. पुलिस के अनुसार, बेनीबाद गांव के मांझी टोला निवासी हरीशचन्द्र मांझी के घर पर बुधवार देर रात हाईवोल्टेज का बिजली का एक तार गिर गया था, जिससे घर में आग लग गई. उस वक्त परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे.

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि मृतकों में हरीशचंद्र मांझी, पत्नी भाला देवी, भाभी प्रमिला देवी, बेटी पूनम कुमारी, भांजी काजल और अंजलि शामिल है.

वहीं, हाईवोल्टेज तार टूटकर गिरने की घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने गुरुवार सुबह जमकर हंगामा किया. आक्रोशित भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-75 पर जाम लगाया और सरकार व बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की. ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए पुलिस बराबर गश्त लगा रही है.

Tags: , ,