रमन सिंह के खिलाफ हार्दिक पटेल आयेंगे छत्तीसगढ़

भोपाल | संवाददाता: गुजरात के हार्दिक पटेल अब छत्तीसगढ़ में भाजपा के खिलाफ मैदान में उतरने वाले हैं. हार्दिक पटेल ने घोषणा की है कि वे इस साल होने वाले चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे.

नव निर्माण सेना के अध्यक्ष हार्दिक पटेल सोमवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वे छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान की भाजपा सरकारों के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगे.

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भी सक्रिय रहूंगा और भाजपा के खिलाफ प्रचार करूंगा. मैं मध्यप्रदेश में बार-बार आऊंगा. किसी को दिक्कत है तो रोककर दिखाये. मेरा मध्यप्रदेश में आना किसी को पसंद न आये, तो न आये. लेकिन यहां पर आकर किसानों की भी बात करूंगा, रोजगार एवं युवाओं को अच्छी शिक्षा की भी बात करूंगा.

गुजरात चुनाव में भाजपा के लिये मुश्किल का सबब बने हार्दिक पटेल ने कहा कि जो हिंदू एवं मुसलमान की राजनीति करते हैं. देश को तोड़ने की बात करते हैं. उसे वह लोग जातिवाद नहीं कहते. उसे वह लोग राष्ट्रवाद कहते हैं. उन्होंने कहा कि नीरव मोदी एवं विजय माल्या जिस तरह भाग गये, उससे लगता है कि भाजपा का कालाधन लाकर प्रत्येक भारतीय को 15 लाख रूपये देने की वादा तो दूर, अब लोगों को अपने खाते से देने पड़ेंगे.


पाटिदार नेता हार्दिक ने राहुल गांधी से मुलाकात पर कहा कि मैं हिन्दुस्तानी से मिल रहा हूं. आतंकवादी से नहीं मिल रहा हूं. इस तरह के सवाल खड़े करने वालों पर उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाये.

error: Content is protected !!