हार्दिक पटेल ने कहा-मोदी देश के असली दुश्मन

नई दिल्ली |डेस्क: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोला है.आज हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा कि मुसलमान होना तो इस देश में जुर्म समझा जाता हैं, मगर मैं तो हिंदू हूं फिर भगवा टोला हाथ धोकर मेरे पीछे क्यों पड़ा हुआ है. क्या सिर्फ इसलिए की हमने साहेब को चुनौती दी है ?

मुसलमान होना तो इस देश मे जुर्म समझा जाता हैं,मगर मैं तो हिंदू हूँ फिर भगवा टोला हाथ धोकर मेरे पीछे क्यों पड़ा है, क्या सिर्फ इसलिए की हमने साहेब को चुनौती दी है ?



ट्वीट में पटेल ने कहा कि देश का असली दुश्मन दूसरों को गद्दार बोलकर और अपना दाग छुपा लेता है. आगे पटेल ने लिखा कि अक्षरधाम मंदिर जैसे कई आतंकी हमले का आरोप मुसलमानों पर थोपकर उनको जेल भेज दिया, जबकि वो सभी निर्दोष हैं, फिर वो हमले किसने किया.

इससे पहले भी गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भड़काऊ भाषण को लेकर बीजेपी के कई नेताओं पर हमला बोला था. हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके सवाल किया है कि अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो साध्वीजी, साक्षीजी, गिरिराज जी, संगीत सोम जी जैसे लोग क्या अमृत बरसाते हैं?

गुजरात में हुये विधानसभा चुनाव के बाद से हार्दिक पटेल और भी आक्रमक हुये हैं. हालांकि चुनाव में गुजरात में उनका बहुत अधिक प्रभाव देखने को नहीं मिला. लेकिन माना जाता है कि हार्दिक, अल्पेश और जिग्नेश के कारण भारतीय जनता पार्टी दो अंकों पर रुक गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!