पत्नी का हत्यारा एनआरआई गिरफ्तार

Sunday, June 16, 2013

A A

जेल

दुबई: एक 24 वर्षीय भारतीय युवक अतीफ पोपेरे को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. स्थानीय पुलिस सूत्रों के अनुसार इस युवक ने मार्च महीने में एक दोस्त अली की मदद से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी जिसके बाद वह भारत भाग गया लेकिन बाद में जैसे ही पोपेरे वापस दुबई आया उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

दुबई पुलिस की अपराध जांच विभाग के मेजर जनरल इब्राहिम खलील अल मनसौरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही. पोपेरे के खिलाफ इंटरपोल से गिरफ्तारी वारंट निकलवाया गया था.

बताया जा रहा है कि अतीफ अकसर अपने मित्र अली के साथ अपने घर पर शराब पीता था जिससे उसकी पत्नी बशरा (23) नाराज़ रहती थी और इन दोनों में अकसर लड़ाई होती थी. इसी बात से खफा होकर पहले अपनी पत्नी का मासिक और अर्धवार्षिक वेतन कब्जे में लिया और फिर उसकी हत्या कर दी.

बशरा की हत्या करने के बाद अली और अतीफ ने उसके शव को दुबई-अल ऐन बॉर्डर पर फेंक दिया था. अतीफ के मित्र अली को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. गिरफ्तार होने के बाद अतीफ ने कहा है कि उसे दुबई की न्यायिक व्यवस्था पर पूरी आस्था है इसीलिए उसने आत्मसमर्पण किया है.

Tags: , , , , ,