‘अलोन’ बिपाशा की शादी?

Friday, April 1, 2016

A A

बिपाशा बसु-'अलोन'

नोएडा | मनोरंजन डेस्क: ‘बोल्ड’ बिपाशा बसु ने अपने शादी के ‘राज’ को बकरार रखा है. बिपाशा खुलकर शादी के बारें में कुछ नहीं बता रही है वहीं सोशल मीडिया में उनकी शादी के कार्यक्रम के बारें में जानकारी उपलब्ध है. शादी के बारें में पूछने पर बिपाशा टका सा जवाब दे रही है कि जब होगी तब मालूम पड़ जायेगी. खबरों के अनुसार बिपाशा जिससे शादी कर रही है यह उसकी तीसरी शादी होगी. इस शादी के बाद बिपाशा ‘अलोन’ नहीं रहेगी. अभिनेत्री बिपाशा बसु के बारे में चर्चा है कि वे ‘अलोन’ के साथी कलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ अप्रैल में शादी कर रही हैं, लेकिन शादी की तारीख पर बिपाशा ने चुप्पी साध रखी है. बिपाशा और करण की शादी 30 अप्रैल को होने वाली है यह अफवाह तब उड़ी जब एक ऑनलाइन पोर्टल ने शादी से पहले के आयोजन और रस्म की विस्तृत जानकारी प्रकाशित की.

हालांकि जब यहां बिपाशा डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में सीको घड़ियों के शोरूम का उद्घाटन करने आई तो उन्होंने साफ-साफ कहा, “जब भी शादी होगी, लोग जान जाएंगे.”

ऑनलाइन वेबसाइटों पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक बिपाशा की शादी उनके खार वाले घर में होगी जहां दोनों पक्षों के परिजन और नजदीकी मित्र ही शामिल होंगे. बाद में लोअर परेल के एक होटल में रिशेप्शन की योजना बनाई गई है.

जानकारी के मुताबिक बिपाशा की मेंहदी की रस्म 28 अप्रैल को जुहू के एक लांज बार में हुई.

बिपाशा की यह पहली शादी है जो पहले जॉन अब्राहम को डेट कर रही थीं. वहीं, करण की यह तीसरी शादी होगी.

करण की पहली शादी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से हुई थी और दूसरी शादी उन्होंने जेनिफर विंगेट से की थी.

Tags: , ,