‘सिंह इज ब्लिंग’ अक्षय की सफलतम फिल्म

Monday, October 5, 2015

A A

'सिंह इज ब्लिंग'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ अक्षय की सबसे सफलतम फिल्म बनने जा रही है. उसके पहले ही दिन ने बॉक्स ऑफिस में धमाल कर दिया. अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन शानदार कारोबार किया है. फिल्म ने अपने पहले ही दिन 20.67 करोड़ रुपये की कमाई की. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म अभिनेता की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है.

एक बयान के मुताबिक, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है.

फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में एमी जैकसन, केके मेनन और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिका में है. फिल्म में अक्षय, रफ्तार सिंह की भूमिका में है.

फिल्म सप्ताहांत तक दोगुनी कमाई कर सकती है, क्योंकि इसका मुकाबला इरफान खान और कोंकणा सेन अभिनीत फिल्म ‘तलवार’ के अतिरिक्त किसी अन्य फिल्म से नहीं है. ‘तलवार’ ने शुक्रवार को तीन करोड़ रुपये कमाए. साल 2008 में 14 साल की आरुषि और उनके घरेलू नौकर हेमराज की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई हत्या पर आधारित इस फिल्म में इरफान खान और कोंकणा सेन मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ प्रभुदेवा के साथ अक्षय की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने 2012 में एक्शन मसाला फिल्म ‘राउडी राठौर’ में काम किया था.

Tags: , , , ,