बचपन में सलमान रेखा के दीवाने थे!

Monday, October 13, 2014

A A

रेखा-सलमान खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के सलमान खान बचपन से ही अभिनेत्री रेखा के साथ शादी करने की जिद किया करते थे. इसका खुलासा स्वंय अभिनेत्री रेखा ने टीवी शो बिग बॉस सीजन-8 में किया. अभिनेत्री रेखा ने बताया कि तब सलमान खान 7-8 वर्ष के थे तभी से वह अपनी मां से कहा करते थे कि वह रेखा के साथ शादी करेंगे. हालांकि, रेखा के इस सरेआम खुलासे से सलमान खान शर्मा गये पर रेखा ने बिग बॉस सीजन-8 में रविवार को यह बात कह ही दी.

अभिनेत्री रेखा ने बिग बॉस सीजन-8 को शो में बताया कि उस समय रेखा सबेरे टहलने जाया करती थी तब 7-8 वर्ष के सलमान उनके पीछे-पीछे जाया करते थे. वॉक से लौटने के बाद घर लौटकर सलमान अक्सर अपनी मां से कहा करते थे कि वह बड़े होकर मुझसे शादी करेंगे. यह शादी अब तक हुई नहीं और सलमान इसलिए अभी तक कुंवारे हैं. सलमान यह सुनकर शर्मा गए.

बालीवुड के सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है. वैसे उनके नाम के साथ कई बालीवुड के अदाकाराओं का नाम जुड़ चुका है जिनमें से कईयों की शादी हो चुकी है परन्तु सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं. रेखा ने बिग बॉस सीजन-8 में सलमान की बचपन की बात करके एक तरह से बता दिया कि उनके दीवानों में बच्चे भी शामिल थे.

Tags: , , , , ,