सिर्फ मेहनत में भरोसा: राशि खन्ना

Saturday, April 4, 2015

A A

राशि खन्ना

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: राशि खन्ना सिर्फ मेहनत करने में विश्वास रखती है तथा वह बड़े कलाकारों को देखकर अभिभूत नहीं होती है. राशि के लिये अभिनय महत्वपूर्ण होता है इसलिये फिल्म लेने के पहले वह सोचती-समझती नहीं है. राशि को आइटम सांग करने से परहेज है. दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री राशि खन्ना फिल्मों का चुनाव सोच-समझकर नहीं करती. राशि के लिए फिल्म की कहानी ही काफी अहम है. राशि ने कहा, “कोई फायदा नहीं आप किस तरह की रणनीति बना रहे हैं, जब तक फिल्म की कहानी ठीक नहीं है. सब कुछ गड़बड़ ही होगा.”

राशि ने कहा, “यदि मैं किसी के साथ काम करना चाहती हूं तो उन्हें सबसे पहले मुझे अपनी फिल्म में लेने की इच्छा होनी चाहिए. इसलिए रणनीतियों का कोई फायदा नहीं होता. मैं सिर्फ मेहनत करने में विश्वास करती हूं. मैं कोशिश करती हूं और अपना सर्वोत्तम देती हूं.”

राशि ने अपना तेलुगू फिल्म करियर एक छोटी फिल्म ‘ऊहालू गुसागुसालाडे’ से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘जोरू’, ‘जिल’ और आगामी फिल्म ‘बंगाल टाइगर’ में काम किया है. ‘बंगाल टाइगर’ कलाकारों और बजट के हिसाब से एक बड़ी फिल्म है.

वह कहती हैं, “मैं बड़े कलाकारों को देखकर अभिभूत नहीं होती. हां, थोड़ा बहुत होती हूं, जब उनसे पहली बार मिलती हूं. लेकिन काम शुरू करने के बाद नहीं. क्योंकि मेरा अभिनय अधिक महत्वपूर्ण है. मेरी प्राथमिकता अभिनय करना है और जब निर्देशक ‘एक्शन’ बोलता है तो मैं अपने किरदार में डूब जाती हूं.”

राशि जल्द ही ‘बंगाल टाइगर’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Tags: , ,