‘मर्दानी’ मुखर्जी गर्भवती होने पर भी काम करेगी

Friday, August 22, 2014

A A

रानी मुखर्जी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘मर्दानी’ मुखर्जी का कहना है कि गर्भवती होने पर भी वह फिल्म की शूटिंग के लिये तैयार है. अभिनेत्री ‘मर्दानी’ मुखर्जी कहती हैं कि उनका शादीशुदा होना उनके काम को प्रभावित नहीं करेगा और यहां तक कि अगर फिल्म निर्देशक चाहेगा, तो वह गर्भवती होने पर भी फिल्म में काम करेंगी.

आमतौर पर शादी के बाद अभिनेत्रियां अपने काम में कटौती कर लेती हैं. क्या आप भी ऐसा करेंगी? रानी ने इसके जवाब में एक समूह साक्षात्कार में कहा, “नहीं.”

रानी इस साल अप्रैल में इटली में राज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं.

रानी ने हाल में अपने गर्भवती होने की अफवाहों का खंडन किया. उन्होंने कहा, “महिलाएं काम में कटौती करने की कोशिश करती हैं, क्योंकि वे गर्भवती होने के कारण शारीरिक रूप से बहुत मेहनत करने में सक्षम नहीं होतीं.”

रानी ने कहा, “हॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां गर्भावस्था के वक्त काम करती हैं. अगर एक फिल्म निर्देशक मेरे गर्भवती होने पर मेरे साथ काम करने के लिए तैयार है, तो मैं यकीनन काम करूंगी.”

रानी की ‘मर्दानी’ 22 अगस्त की सुबह में रिलीज हो गई.

अपने पति के बारे में रानी ने कहा, “आदि एक बहुत ही मददगार पति हैं. मुझे नहीं लगता कि वह चाहेंगे कि मैं काम कम कर दूं. मुझे नहीं मालूम कि मां बनने पर मेरा फैसला क्या होने वाला है.”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं अपना फिल्मी सफर कैसे जारी रखूंगी. लेकिन मुझे अपने काम से प्यार है.”

किसी भी पत्नी की तरह ही रानी भी अपने पति के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहती हैं.

उन्होंने कहा, “यकीनन, मैं चाहती हूं कि यह फिल्म चले. वास्तव में, अब से मैं न सिर्फ अपनी फिल्मों के चलने की दुआ करूंगी, बल्कि यह भी प्रार्थना करूंगी कि सभी वाईआरएफ फिल्में सुपरहिट रहें .”

Tags: , ,