‘पीके’ एक वैश्विक फिल्म है, जरूर देखें

Thursday, December 18, 2014

A A

फिल्म पीके का पोस्टर

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ के टिकट के दाम चाहे बढ़े या घटे यह अलग बात है परन्तु यह एक वैश्विक फिल्म है इसलिये आमिर खान के इस फिल्म को जरूर देखने जायें. शुक्रवार, 19 दिसंबर को फिल्म ‘पीके’ रिलीज हो रही है उससे पहले दो महत्वपूर्ण बाते सामने आई है. पहला इसके टिकट के दाम नहीं बढ़ने वाले हैं दूसरा, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुंलकर ने बुधवार को ‘पीके’ की स्क्रीनिंग देखने के बात अपील की है कि इस फिल्म को जरूर देखने जाये. आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ की टीम ने फिल्म के टिकट की कीमत न बढ़ाने का फैसला लिया है. फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “टीम को लगता है कि यह एक वैश्विक फिल्म है और यह हर किसी को देखने के लिए मिलनी चाहिए.” आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि किसी बड़ी फिल्म की रिलीज के वक्त टिकट की कीमत बढ़ा दी जाती है.

वहीं, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ‘पीके’ में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान का अभिनय देख भौंचक्के रह गए. वह कहते हैं कि यह उनकी देखी अब तक की फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ है. सचिन मंगलवार को आमिर द्वारा उनके लिए रखी गई ‘पीके’ की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद थे.

फिल्म देखने के बाद सचिन ने कहा, “फिल्म जबर्दस्त है. मैंने आमिर से वादा किया है, इसलिए कहानी के बारे में ज्यादा नहीं बताऊंगा. लेकिन मैं आप सबसे कहूंगा कि प्लीज इस फिल्म को देखने जाइए, क्योंकि यह बिल्कुल हटकर है. मेरे लिए यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म है. मैंने अब तक आमिर का जो अभिनय देखा है, उनमें से यह सर्वश्रेष्ठ है.”

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘पीके’ हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा ने मिलकर बनाई है. फिल्म में आमिर एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में हैं और भोजपुरी बोलते नजर आएंगे. आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ के अपने किरदार को अपना अब तक का सबसे कठिन किरदार कहा है.

Tags: , , , , , , , ,