कलारचना

कल जनता के सामने होगा ‘नंगा पुंगा दोस्त’ pk

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कल शुक्रवार को बालीवुड का ‘नंगा पुंगा दोस्त’, ‘पीके’ को दर्शक देख सकेंगे. इससे पहले बुधवार को ‘पीके’ की स्क्रीनिंग देखने के बाद सचिन तेंदुलकर ने इसे आमिर खान की सर्वश्रेष्ठ फिल्म कहा तथा अपील की कि इस फिल्म को जरूर देखें. दर्शकों को सुविधा के लिये इस फिल्म ‘पीके’ के टिकट के दाम नहीं बढ़ाये जा रहें हैं. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ‘पीके’ में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान का अभिनय देख भौंचक्के रह गए. वह कहते हैं कि यह उनकी देखी अब तक की फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ है. सचिन मंगलवार को आमिर द्वारा उनके लिए रखी गई ‘पीके’ की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद थे.

फिल्म देखने के बाद सचिन ने कहा, “फिल्म जबर्दस्त है. मैंने आमिर से वादा किया है, इसलिए कहानी के बारे में ज्यादा नहीं बताऊंगा. लेकिन मैं आप सबसे कहूंगा कि प्लीज इस फिल्म को देखने जाइए, क्योंकि यह बिल्कुल हटकर है. मेरे लिए यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म है. मैंने अब तक आमिर का जो अभिनय देखा है, उनमें से यह सर्वश्रेष्ठ है.”

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘पीके’ हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा ने मिलकर बनाई है. फिल्म में आमिर एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में हैं और भोजपुरी बोलते नजर आएंगे.

error: Content is protected !!