नगर सैनिक के एटीएम से सवा लाख पार

Tuesday, December 31, 2013

A A

एटीएम

जगदलपुर | संवाददाता: नगर सेना में सैनिक के रूप में पदस्थ सुभाष साहू का एटीएम कार्ड बदलकर 17 से 19 दिसम्बर के बीच अज्ञात आरोपी ने सवा लाख रूपए पार कर दिए. वहीं इस मामले में पुलिस व विभाग के अŠधिकारियों से उसे सहयोग नहीं मिल रहा है.परेशान सुभाष साहू ने सीएसपी रायपुर को लिखित शिकायत दी है.

प्रार्थी ने बताया कि शासकीय कार्यवश वह 17 दिसम्बर को रायपुर गया था. नगर सेना मुख्यालय में डाक जमा कर वह वापस महिंद्रा ट्रेवल्स की बस से जगदलपुर आ रहा था. अभनपुर बस अड्डे में उतरकर उसने बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम काउंटर में रकम निकालने घुसा. इसी बीच एक अ™ज्ञात आदमी उसके पीछे खड़ा था. पांच सौ रूपए उसने जैसे ही निकाले फुर्ती से उसने कार्ड बदल दिया. सुभाष को इसका भनक तक नहीं लगी.

वापस लौटने के बाद जब उसने दुबारा एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया तो मशीन से गलत कोड की स्लीप निकली. इसके बाद वह बैंक पहुंच स्टेटमेंट का मिलान किया. उसके खाते से अभनपुर, पचपेढ़ी नाका व रेलवे स्टेशन एवं अ‹न्य जगहों पर स्थित एटीएम काउंटर से एक लाख तीस हजार रूपए निकाले जा चुके थे.

नगर सैनिक सुभाष साहू जब बोधघाट थाने घटना की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा तो टीआई ने यह कहकर भगा दिया कि जाकर अभनपुर में रिपोर्ट लिखाओ. वहीं विभागीय अधिकारियों ने भी उसकी किसी प्रकार मदद हीं की. उल्टे उसे रिपोर्ट लिखवाने जाने के लिए छुट्टी देने से इंकार कर दिया.

साहू जब ƒघटना की रिपोर्ट कर अभनपुर थाने पहुंचा तो वहां भी टीआई ने टालमटोल किया. इस पर उसने सीएसपी रायपुर को लिखित शिकायत दी है. मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Tags: ,