मीका-राखी का गाना धूम मचायेगा?

Tuesday, December 23, 2014

A A

मीका-राखी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करीब 8 सालों बाद फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के ट्रेलर के रिलीज के वक्त राखी के साथ दिखे मीका ने ऐलान किया कि वह जल्द ही राखी के साथ युगल गीत में नजर आयेंगे. उल्लेखनीय है कि जन्मदिन की पार्टी में मीका ने राखी का चुंबन ले लिया था जिसके बाद से ही राखी सावंत को फिल्मों में आइटम गर्ल के रूप में पहचान मिली. वर्ष 2006 में ‘आइटम क्वीन’ राखी सावंत को चुंबन देकर विवादों में घिरे मशहूर गायक मीका सिंह का कहना है कि वह जल्द एक ऐसा गाना गाएंगे, जिसमें राखी होंगी. वे दोनों चुंबन विवाद के बाद से एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं, लेकिन अब साथ होंगे. मीका और राखी यहां सोमवार को आगामी फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के ट्रेलर लांच पर साथ देखे गए.

यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में राखी के साथ काम करेंगे? मीका ने कहा, “हां, जब भी मौका मिलेगा करूंगा. हम भविष्य में यकीनन एक गाना साथ में करेंगे. लेकिन फिलहाल हम दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं.” अभी तक मीका की बात पर राखी सावंत की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. उसी के बाद पता चल सकेगा कि वह मीका के साथ गाने में नजर आयेंगी कि नहीं?

‘मुंबई कैन डांस साला’ में राखी के अलावा आशिमा शर्मा, प्रशांत नारायण, आदित्य पंचोली और शक्ति कपूर भी हैं. फिल्म तीन जनवरी को रिलीज होगी.

Tags: , , , , , ,