भंग पीकर रंग खेलेगी, राखी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पूनम के बाद राखी सावंत ने हैप्पी होली कहा है. हालांकि राखी सावंत, पूनम पांडेय के समान ‘गर्मी’ से पेश नहीं आती है. पूनम ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन से हैप्पी होली कहा है. राखी सावंत ने एक अखबार को दिये साक्षात्कार में बताया है कि बचपन में जब वो कंडोम और गुब्बारे के बीच का अंतर नहीं समझती थी तब कंडोम में रंग भर कर लोगों पर फेंकती थी. राखी ने घोषणा की है कि इस साल वह होली में भांग जरूर पीयेगी. राखी ने कहा, “देखिये मैं सभी त्योहारों को बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट करती हूं. होली मेरा सबसे पसंदीदा त्यौहार है. जैसे बचपन में होली खेलती थी ठीक वैसे ही बड़े होकर और फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कई यादगार होली खेली है. मेरे पास कॉलेज जाने के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए कॉलेज की कोई यादगार होली नहीं है.”

A post shared by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on

वह कहती हैं, “मैं हर साल की तरह इस साल भी ज़ूम चैनल की चर्चित होली पार्टी में जाऊंगी. इस बार तो अपने घर पर भी भांग का ऑर्डर दिया है.”


A post shared by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on

राखी कहती हैं, “भांग कहकर जय-जय शिव शंकर कहते है और भोलेनाथ को भी भांग चढ़ाते है. भांग खाने के बाद कुछ भी पता नहीं चलता कि कौन क्या कर रहा है और क्या हो रहा है. जैसे एक बार भांग खाकर मैं लगभग 20 से 25 समोसे और खूब मिठाई खा गई थी. भांग खाने के बाद पूरा दिन कुछ न कुछ खा रही थी. ऐसे में वजन भी बढ़ जाता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!