हरभजन पीठ पर छुरा घोंपने वाले: श्रीसंथ

Friday, April 12, 2013

A A

एस. श्रीसंथ

आईपीएल के पहले संस्करण के दौरान हुए “स्लैपगेट” कांड के बारे में बताते हुए तेज़ गेंदबाज श्रीसंथ ने ट्वीटर पर लिखा है कि पूरी घटना सुनियोजित थी और हरभजन सिंह ‘पीठ में छुरा घोपने वाला इंसान’ हैं. हालांकि उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि हरभजन ने उन्हें कभी चांटा नहीं मारा था बल्कि गुस्से में कोहनी मारी थी.

श्रीसंथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के विराट कोहली और कोलकाता नाइट राइडर्स के गौतम गंभीर के बीच मैच के दौरान भिड़ने के बाद मीडिया के द्वारा इसकी तुलना पाँच साल पहले की घटना से किए जाने से नाराज थे. उन्होंने लिखा है कि वो स्लैपगेट जैसा शब्द सुन-सुन कर थक गए हैं और चाहते हैं कि घटना का पूरा वीडियो सबके सामने आए.

श्रीसंथ ने ट्विटर पर कहा है कि मुझे भज्जी से कोई शिकायत नहीं है और न ही मैं चाहता हूं कि उन्हें बुरा लगे लेकिन मैं सभी को सच बताना चाहता हूं कि इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी.

आगे ट्वीट करते हुए श्रीसंथ लिखते हैं कि सभी मुझे जज्बाती होने का कसूरवार ठहराते हैं, लेकिन जब आपको पता चलेगा कि जिस इंसान की आप पूजा करते हैं वो पीठ पर छुरा घोंपने वाला है तो कोई भी जज्बाती हो जाएगा.

श्रीसंथ और बरभजन का आमना-सामना 17 अप्रैल को होगा जब दोनों की टीमें भिडेंगी. उससे पहले श्रीसंथ के ट्विटर पर इस खुलासे के बाद आईपीएल में एक नया विवाद पैदा होता दिख रहा है.

Tags: , , , , , ,