मोदी जैसा DNA चाहिये- रमन सिंह

Friday, June 24, 2016

A A

रमन सिंह

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा हर कार्यकर्ता में मोदी के समान डीएनए चाहिये. अंबिकापुर में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुये रमन सिंह ने कहा विश्व गुरु बनने के लिये जैसा डीएनए प्रधानमंत्री मोदी में है वैसा ही डीएनए भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता के रक्त में होना चाहिये.

रमन सिंह ने कहा हर योजना में लीकेज होता है हमें ईमानदारी के साथ उस लीकेज को खत्म करने की कोशिश करनी चाहिये.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा “कश्मीर हो या गुवाहाटी अपना देश अपना माटी भाजपा का ये नारा था आज कश्मीर में भी हमारी सरकार है और असम में भी हमारी सरकार है.” उन्होंने कहा कि जब भाजपा संगठन कोई संकल्प ले लेता है तो उसे पूरा जरूर किया जाता है. उन्होंने कहा कि इतिहास तो यही कहता है.

रमन सिंह ने अंबिकापुर में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक को ऐतिहासिक बताते हुये कहा इसे संगठन कभी नहीं भूलेगा. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जोर देकर कहा कि हजारों कार्यकर्ताओं की ताकत के बल पर राज्य में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सैल्यूट करना चाहिये वे ही पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हैं. इसी ताकत से हम चुनौतियों का सामना करते हैं.

कांग्रेस पर बोलते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा उसके भाई-भतीजावाद से मुक्ति का रास्ता लेकर आई है. भाजपा ने 30 साल बाद अपने दम पर केन्द्र में सरकार बनाई है यह कांग्रेस की सबसे बड़ी हार है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, “देश के 15 राज्यों में भाजपा और सहयोगियों की सरकार है. देश के नक़्शे में भाजपा की सरकार ही नजर आती है. देश के 38 प्रतिशत हिस्से में भाजपा की सरकार है. कांग्रेस महज 7 प्रतिशत और यूपीए 18 प्रतिशत हिस्से में है.”

रमन सिंह ने पूर्व के यूपीए के कार्यकाल को सबसे भ्रष्ट और हर दिन नये घोटाले वाला बताते हुए कहा कि ऐसे में जनता के लिए नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता के लिए उम्मीद की किरण है. आज देश में प्रधानमंत्री जनधन योजना और डीबीटी के माध्यम से भ्रष्टाचार को समाप्त करने में सफल हुए हैं. हमारा उद्देश्य सरकार बनाना नहीं सरकार के माध्यम से जनता की सेवा का लक्ष्य है. देश में एक निर्णय लेने वाली सरकार चल रही है, जिससे देश में परिवर्तन साफ दिखाई दे रही है. अमीर धरती में गरीब लोगों का नारा देने वाले बहुत कांग्रेसी दिखे लेकिन भाजपा की सरकार ने खनिज सम्पदाओं से परिपूर्ण छत्तीसगढ़ को खनिज की रायल्टी का अधिक हिस्सा देने का निर्णय लिया है.

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि ढाई साल बाद जब कार्यकर्ता जनता के पास जायेंगे तो उनका सिर ऊंचा रहेगा, क्योंकि हमने आमजन के लिए अच्छी पारदर्शी व विकासोन्मुखी सरकार दी है. उन्होंने कार्यसमिति के ऐतिहासिक आयोजन के लिए सरगुजा भाजपा के कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाते हुए उनकी प्रशंसा की.

chhattisgarh bjp FB post

Tags: , , , , , , , ,