मोदी-रमन का जाना तय: जोगी

Saturday, June 18, 2016

A A

अजीत जोगी-पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर | समाचार डेस्क: अजीत जोगी ने दावा किया है अगले चुनाव में रमन सिंह की सरकार नहीं बनेगी. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने शनिवार को रायपुर में कहा छत्तीसगढ़ के अगले विधानसभा चुनाव जो 2018 में होना हैं में छत्तीसगढ़ की, छत्तीसगढ़ के लिये एवं छत्तीसगढ़ के लोगों द्वारा बनने वाली सरकार विजयी होगी.

कांग्रेस से अलग हुये तथा छत्तीसगढ़ में नई पार्टी बनाने की ओर अग्रसर अजीत जोगी ने भाजपा को घूमने-घुमाने वाली पार्टी करार दिया है. उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुये कहा है कि जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं विदेशों में घूम रहें हैं. जिसमें जनता का पैसा बर्बाद हो रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के विदेश यात्रा को देश की जनता के पैसे को फिजूल में खर्च करना कहा है.

जोगी का दावा अगली सरकार उनकी

इसी तरह, अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ की रमन सरकार को घूमाने वाली पार्टी कहा है. उन्होंने रायपुर में कहा कि रमन सिंह पंचायत प्रतिनिधियों को नया रायपुर की सैर करवाना चाहते हैं. अजीत जोगी ने रमन सरकार के द्वारा बुजुर्गो को तीर्थ यात्रा करवाने की योजना को एक वर्ग विशेष का वोट हासिल करने की नीयत से करने का आरोप लगाया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने रमन सरकार पर घूमाने का ठेका नेशनल गेम्स की ब्लेक लिस्टेड कंपनी को देने का आरोप लगाया है. उन्होंने रमन सरकार पर आरोप लगाया कि वह तीर्थ यात्रा के माध्यम से लोगों की धार्मिक भावनाओं का दोहन कर रही है.

छत्तीसगढ़ में जोगी को नकारा नहीं जा सकता

श्री जोगी ने कहा है कि देश व प्रदेश की जनता यह समझ गई है कि नरेन्द्र मोदी विदेश जाकर आउटसोर्सिंग से लोकप्रियता प्राप्त करने की होड़ में लगे हैं तथा डॉ. रमनसिंह प्रदेश में आउटसोर्सिंग की सरकार को येन-केन-प्रकारेण चौथी बार लाने की जुगाड़ में छत्तीसगढ़िया का पैसा पानी की तरह बहाकर स्वार्थ सिद्ध करने की जुगत में हैं.

अजीत जोगी की दिग्गजों से गुफ्तगू

दोनों ही स्थिति में देश एवं प्रदेश वासियों को छलने का प्रयास किया जा रहा है. देश व प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता सौंपकर पछता रही है. जनता अगली बार इन भाजपाई धोखेबाजों को बदलने का मन बना चुकी है तथा 2018 एवं 2019 में घूमने वाले नरेन्द्र मोदी एवं घुमाने वाले डॉ. रमनसिंह को बदलने की मानसिकता बना चुकी है.

Tags: , , , , , , ,