छत्तीसगढ़: जज को विधायक ने धमकाया

Wednesday, August 26, 2015

A A

रायपुर

रायपुर | संवाददाता: रायपुर के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रभाकर ग्वाल ने भाजपा विधायक पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है. रायपुर के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रभाकर ग्वाल ने रायपुर के पुलिस अधीक्षक तथा राजधानी के सिविल लाईन्स थाने में की गई लिखित शिकायत में कहा है कि 7 अगस्त को उनके कमरे में एक व्यक्ति जबरिया घुस आया तथा अपने आप को सराईपाली से विधायक रामलाल चौहान बताते हुये उन्हें तथा उनके परिवार को धमकी दी.

उल्लेखनीय है कि रायपुर के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रभाकर ग्वाल ने 17 जुलाई को 2011 के पीएमटी पर्चा लीक मामले में पांच लोगों को दोषी ठहराया था.

मजिस्ट्रेट प्रभाकर ग्वाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक रामलाल चौहान ने कथित तौर पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पर धमकाया तथा सीआईडी तथा एसआईबी के केस में फंसा देने की धमकी भी दी.

रायपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. सराईपाली के भाजपा विधायक रामलाल चौहान ने कहा कि वे कभी भी मजिस्ट्रेट प्रभाकर ग्वाल के कमरे में नहीं गये हैं तथा इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है.

भाजपा विधायक रामलाल चौहान ने स्वीकार किया कि वे प्रभाकर ग्वाल को जानते हैं तथा कहा, ” प्रभाकर ग्वाल की पत्नी ने सराईपाली विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिये कांग्रेस से टिकट मांगा था तथा तथा वे खुद भाजपा के उम्मीदवार थे.”

Tags: , , , ,