नीतीश हार के कगार पर खड़े हताश नेता: भाजपा

Friday, February 13, 2015

A A

भारतीय जनता पार्टी

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री मोदी पर लगाये आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें हताशा से भरा नेता करार दिया है. भाजपा नेता रविशंकर ने बिहार जदयू में मचे घमासान को उनकी पार्टी का आंतरिक मसला बताया है. रविशंकर ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार हार के कगार पर खड़े नेता हैं. भाजपा ने गुरुवार को जदयू नेता नीतीश कुमार के आरोपों को खारिज किया. नीतीश ने आरोप लगाया है कि भाजपा की शह पर मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इस्तीफा नहीं देने पर अड़े हैं जबकि वे बहुमत खो चुके हैं.

जनता दल युनाइटेड नेता नीतीश की ओर से भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोपों का उत्तर देते हुए भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, “भाजपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है. यह कुछ और नहीं बल्कि जदयू में आंतरिक घमासान का नतीजा है.”

नीतीश कुमार मंगलवार को अपने समर्थक 130 विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे थे और बुधवार को उन्होंने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सामने परेड कराई. नीतीश ने कहा कि बिहार में राजनीतिक संकट के पीछे भाजपा का हाथ है और मांझी सरकार बहुमत खो चुकी है.

जदयू के अलावा उन्हें समर्थन दे रहे विधायकों में राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और एक निर्दलीय विधायक शामिल हैं.

बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू करने का प्रयास संबंधी नीतीश के आरोप के जवाब में रविशंकर ने कहा, “आरोप निराधार हैं और हम उसे खारिज करते हैं. नीतीश एक हताश नेता हैं जो बिहार में हार की कगार पर खड़े हैं.”

भाजपा नेता ने नीतीश कुमार पर लंबे समय से बिहार में पीछे से सरकार चलाने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा, “जब मुख्यमंत्री मांझी ने उनके समर्थकों को महत्वपूर्ण पदों से हटाना शुरू किया तो उनका चैन चला गया.”

Tags: , , , , , ,