‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ बेजुबान है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: राना दग्गुबाटि और राजामौली दर्शकों की भावनाओं से खेल रहें हैं. ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर से भी इस बात का जवाब नहीं मिलता है कि आखिर कटप्पा ने उस अमरेन्द्र बाहुबली को क्यों मारा जिसे उसने एक बच्चे से बड़ा किया था? दो साल पहले से जब से फिल्म ‘बाहुबली’ आई थी दर्शकों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि कटप्पा ने अमरेन्द्र बाहुबली को क्यों मारा? क्या राजमाता शिवकामी देवी के कहने पर या राजा के कहने पर या खुद की सर्वोच्यता कायम रखने के लिये उसने बाहुबली को मारा था. इस तरह से ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर बेजुबान है.

दरअसल इस सवाल को राजामौली ज्यादा से ज्यादा उछाल रहे हैं कि कटप्पा ने ‘उस बच्चे को क्यों मारा…जिसे बड़ा किया था’. राजामौली ने सोशल मीडिया के द्वारा भई इस सवाल को उछाला यूं है.

बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाये इसलिये डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किये हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जायेगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जायेगा. इस तरह से खुद कटप्पा को भी नहीं मालूम कि उसने बाहुबली को क्यों मारा?

Baahubali 2 – The Conclusion | Official Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!