देश विदेश

अपनी छात्राओं से रेप और फिर जहर भी

बीकानेर: अपने ही स्कूल की छात्राओं से रेप करने के बाद जहर देकर हत्या करने वाले खाजूवाला के राजेश धाकड़ से पूछताछ में कुछ और छात्राओं से भी रेप के मामले सामने आ सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में राजेश धाकड़ कुछ ऐसे राज खोल सकता है, जिससे कुछ सफेदपोश भी बेनकाब हो सकते हैं.

गौरतलब है कि बिकानेर के खाजूवाला के एक निजी स्कूल के संचालक राजेश धाकड़ पर अपने स्कूल की दो छात्राओं से रेप और उसके बाद उन्हें जहर खाने के लिये प्रेरित करने का आरोप है. 11 अप्रैल की इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि धाकड़ इन दोनों छात्राओं को जीप में लेकर अपने स्कूल आया और वहां दोनों के साथ रेप किया.

एक छात्रा ने स्कूल में ही जहर खा लिया तो दूसरी ने घर में जा कर जहर खा लिया. दोनों लड़कियां कक्षा 8 की छात्रायें थीं. जहर खाने के बाद जब पहली लड़की को अस्पताल ले जाया गया तो उसने अपने परिवार वालों को स्कूल संचालक के बारे में बताया. लड़की का कहना था कि स्कूल संचालक लड़की और उसकी सहेली के साथ लंबे समय से रेप कर रहा था. लड़की की बाद में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में मौत हो गयी.

इसके बाद स्कूल संचालक राजेश धाकड़ ने दूसरी लड़की को कहा कि उसकी सहेली की मौत के लिये उसे जिम्मेवार बताया जा रहा है. दूसरी लड़की ने स्कूल संचालक के दबाव में आ कर जहर खा लिया और उसकी भी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने राजेश धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर के उसे गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!