कलारचना

कंदील की हत्या भाईयों ने की थी

लाहौर | मनोरंजन डेस्क: पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच की हत्या का आरोप उसके ही भाईयों पर लगा है. सोमवार को पंजाब प्रांत की एक अदालत ने कंदील के सगे भाई, चचेरा भाई तथा एक टैक्सी चालक को आरोपी बनाया है. गौरतलब है कि बहन कंदील द्वारा सोशन मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर किये जाने से उसके भाई नाराज़ रहा करते थे.

कंदील अपने जीवन में पाकिस्तान के सोशल मीडिया की कंट्रोवर्सी क्वीन बनी रही. उसकी मौत के बाद भी हत्या को लेकर कंट्रोवर्सी जारी है. अब कानूनी तौर पर उसके भाईयों को ही हत्या का आरोपी बनाया गया है.

पाक में फटा Selfie Bomb

कंदील बलोच की हत्या

मुल्तान की जिला अदालत के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सईद अहमद रजा ने तीनों आरोपियों को अभ्यारोपित किया. उनमें कदील के भाई वसीम, उसका चचेरा भाई हक नवाज और टैक्सी चालक अब्दुल बासित शामिल हैं.

हालांकि, संदिग्धों ने कोई अपराध करने की बात से इनकार किया है. चौथा सह आरोपी जफर हुसैन खोसा को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है.

पुलिस ने दावा किया है कि वसीम ने इलाके के मजिस्ट्रेट के सामने यह कबूल किया कि उसने अपनी बहन की हत्या की थी. लेकिन आरोपी के वकील ने ऐसे इकबालिया बयान से इनकार किया.

अदालत ने मामले की सुनवाई की अगली तारीख 8 दिसंबर तय की है. साथ ही इसने गवाहों को अपने समक्ष पेश का निर्देश दिया. वहीं दूसरी ओर लाहौर उच्च न्यायालय की मुल्तान पीठ ने चालक अब्दुल बासित की जमानत मंजूर कर ली है.

गौरतलब है कि 25 साल की कंदील लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुल्तान स्थित अपने घर में 16 जुलाई को मृत पाई गई थी.

error: Content is protected !!