युवा जगत

छत्तीसगढ़ एसआरएलएम में नई नौकरियां

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन में 89 पदों के लिये आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 अप्रैल है. जिन लोगों ने 8 मार्च से 16 मार्च के बीच इन पदों के लिये आवेदन किया है, उन्हें फिर से आवेदन करने की जरुरत नहीं है.

आजीविका मिशन में एकाउंट्स कम एमआईएस असिस्टेंट, एरिया को-ऑर्डिनेटर, ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिये शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग रखी गई है.

ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर पद का वेतन 30 हज़ार रुपये हैं और इसके लिये शैक्षणिक योग्यता रुरल टेक्नॉलॉजी, रुरल मैनेजमेंट, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, सोशल वर्क, समाजशास्त्र या कृषि में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा निर्धारित की गई है. उम्मीदवार से इस पद के लिये दो साल का अनुभव भी वांछित है.

इसी तरह एरिया कोआर्डिनेटर पद के लिये 20 हज़ार रुपये का वेतन तय किया गया है, जिसके लिये किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से 50 प्रतिशत अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक की शैक्षणिक योग्यता तय की गई है. इस पद के लिये एक साल का अनुभव मांगा गया है.

अकाउंट्स कम एमआईएस असिस्टेंट पद के लिये किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक होना जरुरी है. इस पद के लिये प्रति माह 17 हज़ार रुपये का वेतन निर्धारित किया गया है. इस पद के लिये दो साल का अनुभव वांछित है.

अकाउंट्स कम एमआईएस असिस्टेंट और एरिया कोआर्डिनेटर पद के लिये ऑनलाइन आवेदन करने के लिये यहां क्लिक करें.

इसी तरह ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर पद के लिये यहां क्लिक कर के आवेदन कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!