पीरियड्स चेक करने न्यूड किया

मुजफ्फरनगर | समाचार डेस्क: एक होस्टल में 70 लड़कियों को नग्न करके उनके पीरियड्स के खून चेक किये गये. मुजफ्फरनगर के एक होस्टल की महिला वॉर्डन ने लड़कियों के पीरियड्स के खून चेक करने के लिये उन्हें नग्न करा जांच की है. घटना के बाद महिला वॉर्डन को निलंबित कर दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

मुजफ्फरनगर में हुई इस घटना पर राज्य सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है. शर्मा ने कहा, “यह मामला बहुत गंभीर है. मैंने इस मामले से संबंधित अधिकारियों को जांच के निर्देश दिये हैं. दोषियों के खिलाफ ऐक्शन लिया जायेगा.” छात्राओं का आरोप है कि वॉर्डन ने यह शर्मनाक घटना सिर्फ पीरियड्स का ब्लड चेक करने के लिये किया.


वहीं, आरोपी वॉर्डन का कहना है, “बाथरूम में ब्लड देखकर मुझे लड़कियों की चिंता हुई इसलिये मैंने सिर्फ चेकिंग की थी यह देखने के लिये कि सब कुछ ठीक है या नहीं. मैं लड़कियों की पढ़ाई को लेकर सख्त रहती हूं. कुछ लोगों ने लड़कियों को मेरे खिलाफ भड़काया है.”

इस घटना के बाद हास्टल में रह रही छात्राओं में काफी रोष है. वे वॉर्डन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहीं हैं. कई महिला संगठनों ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!